हमारी भूल कमल का फूल

तथाकथित सरकार अपने चुनावी मुद्दे को छोड़कर और सभी गैरजरुरी कामो पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है। भाजपा ने चुनाव में अपना मुख्य मुद्दा महंगाई को खत्म करने  का मुद्दा बनाया और बेरोजगार व्यक्तियों को हर साल 2.5 करोड़ नोकरी देने का वादा किया।
जब देश सरकार से रोज़गार की बात करता है तो सरकार इस मुद्दे पर बात तक करने के लिए तैयार नही होती । "बादशाह कभी किसी से झुटा वादा नही करता जो झुटा वादा करता है वह कभी बादशाह नही हो सकता" मोदी जी में इस मुद्दे पर राजनीति नही कर रहा हूं आप ने जो भी वादे किए थे उन्हें पूरा करो बस ये ही मेरे कहने का मकसद है ।
देश सिर्फ कुछ परिवारों का होकर रह गया है मुझे आज भी याद है UPA 2 के वक्त  गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर होते हुए "रतन टाटा " को ट्वीट कर गुजरात आने का न्योता दे रहे थे , उसी का वायदा उठा कर 2014 में कारपोरेट घरानों को अपने साथ मे ले लिया 2019 में भाजपा संविधान को बदलने का सपना देख रही है ऐसा कभी नही हो सकता बाबा साहेब अंबेडकर द्वारा लिखा हुआ संविधान ही हमारा संविधान होगा मनुस्मृति कभी नही होगा, तिरंगा ही मेरे देश का राष्ट्रीय ध्वज है और रहेगा भगवा कभी नही हो सकता।

Comments

  1. भईया जी थोड़ा मिस्टेक हो गया है आप से बात दे रहे है सुधार लीजिये गया । नोकरी नही होता नौकरी होता है और आप के झुटा बोल देने से कोई 'झूठा' नही हो जाये गा। काम किया है काम करेंगे जय श्री राम जय श्री राम । और हां राम जी ने चाहा तो हर जगह भगवा ही होगा।

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

राणा नौशाद मलूक

बेहतर विकल्प क्या है।।